Follow me on tik tok user ID: @ojash_keshri

Mujhe parkhne me pure zindagi lagadi usne,

kas kuchh wakt mujhe samjhne me bhi lagati,

tere jane se kuchh badla to nahi,

raat bi aaeethi din bhi aaya tha sirf nind nahi aaeethi


Follow me on tik tok user ID: @ojash_keshri

Tere isque me the khudko tamasa karne ke liye saja rakha tha,

ki apsos na kar mere badal janeka,

pagaltumne to mere mohabbat ka majak bana rakha tha.


Follow me on tik tok user ID: @jannat_Zubair29

Palko ke kinare hamne bhigoye nahi,

O samjhte rahe hm roye nahi,

O puchhte hai khowabo me kise yaad karte ho,

ham kaise bataye ki hm barso se soye nahi.


Follow me on tik tok user ID: @merikalam2513

Itna chubhne jaga hu sabko,

chhuda to nahi hu,

jaani jitna batate ho mere bare me utna bura to nahi hu,


Follow me on tik tok user ID: @dristipatel6

Us saksne bas itni si baat bolkar dil tod diya mera,

kya maine kaha tha ye sab karne ko


Follow me on tik tok user ID: @rimparoy1

Tu bhale bhul jana ,

mujhe par mera dil tujhe bhula na payega,

tu jab bhi hoga kisi aur ke bahon me,

ek dafa to khayal tujhe jarur to aayega.


Follow me on tik tok user ID: @vivekkeshari1

Kadar or wakt bada kamal ke hote hai,

jinki kadar karo O wakt nahi dete,

O jinko wakt do usko kadar nahi milta